Home देश राज्य दो थानों के बीच एक घर में चल रहा था सेक्स रैकेट

दो थानों के बीच एक घर में चल रहा था सेक्स रैकेट



सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शहर के महिला थाना और नगर थाने के बीच एक मकान में वर्षों से चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल तीन महिलाओं और मकान मालिक को अरेस्ट किया है। साथ ही दो नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया है। घर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

घर में चल रहा था देह व्यपार का धंधा

गौरतलब है कि दिल्ली के एनजीओ के सदस्य को स्थानीय लोगों ने बताया था कि महिला थाने के सामने एक आवासीय घर में देह व्यपार का धंधा चल रहा है। इसके बाद एनजीओ ने ये जानकारी पुलिस के साथ साझा की। इस पर एसपी ने डीएसपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में महिला हेल्पलाइन और मेहसौल ओपी पुलिस की एक टीम का गठन किया।

ग्राहक बनकर घर में पहुंचा एनजीओ का सदस्य

इसके बाद जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए एनजीओ का एक सदस्य ग्राहक बनकर घर में पहुंचा। मामला सही पाने पर उसने पुलिस को इशारा किया। इसके बाद हेल्पलाइन प्रभारी रश्मि कुमारी की टीम ने मकान मालिक मोहम्मद ईशा के घर में रेड मारी।

गिरफ्तार किए गए आरोपी, मकान भी होगा सील

टीम ने इस धंधे में शामिल तीन महिलाओं और मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दो नाबालिग लड़कियों को इनके चंगुल से मुक्त कराया है। इसकी जानकारी देते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। साथ ही मकान सील करने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!