55 की उम्र में शादी: लोकसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए बाहुबली नेता ने रचाया ब्याह, पढ़िए पूरी ख़बर

लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब काफी कम समय बाकी रह गया है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस चुनाव के लिहाज से 40 लोकसभा सीटों वाले बिहार का भी अहम रोल है। ऐसे समय में बिहार से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां लोकसभा का टिकट पाने के लिए कुख्यात बाहुबली अशोक महतो ने 55 साल की उम्र में शादी रचा ली है। आपको बता दें कि बिहार की राजनीति में आपराधिक चेहरे काफी लंबे समय से जुड़े रहे हैं। आइए जानते हैं इस मामले के बारे में।

Random Image

अशोक महतो ने रचाई शादी

बिहार के कुख्यात बाहुबली अशोक महतो ने 55 साल की उम्र मे दिल्ली की एक लड़की से कल मंगलवार को आनन-फानन मे शादी कर ली है। अशोक महतो की शादी का मकसद मुंगेर से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना बताया जा रहा है। बता दें कि इस सीट से अभी जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सांसद हैं। शादी करने के लिए अशोक महतो कल 50 गाड़ियों के काफिले के साथ पटना के जगदंबा स्थान के मंदिर में पहुंचे थे।

जानें अशोक महतो की पत्नी के बारे में

कुख्यात बाहुबली अशोक महतो ने जिस लड़की से शादी की है उसका नाम कुमारी अनिता है। वह 46 साल की है और दिल्ली के आरके पुरम की रहने वाली है। मंगलवार को पटना जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के करौटा में मां जगदंबा स्थान मंदिर में उसकी शादी हुई है। अशोक महतो की शादी में परिवार के लोगों के साथ-साथ कई समर्थक भी शामिल हुए थे।

RJD से टिकट की आस

अशोक महतो बिहार की मुंगेर सीट से RJD के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। हालांकि, नवादा के पकरीबरावां के रहने वाले अशोक महतो का आपराधिक इतिहास रहा है। ऐसी स्थिति में अगर टिकट न मिले तो वह पत्नी को मैदान मे उतारने की सोच रहे हैं। अशोक का अभी सिर्फ इतना ही कहना है कि लालू यादव जब नाम का एलान कर देंगे तब बाकी चीजों की जानकारी दी जाएगी।

इन्हें भी पढ़िए – Wether Update: आज भी छत्तीसगढ़ में तेज अंधड़ की चेतावनी, रायपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश का आसार, जानिए कब तक होगा बारिश

Petrol-Diesel Prices Today: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में पेट्रोल की दामों में बदलाव…जानिए आज का पेट्रोल-डीजल की ताज़ा भाव

10वीं पास के लिए नौकरी: DSSSB ने निकाली कई पदों पर भर्ती, आज से शुरू हो रहे आवेदन

UPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को झटका: सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, सामने आई ये वजह