Madhavi Gogate : जानी-मानी एक्ट्रेस का निधन, मां के रोल से मिली थी खास पहचान, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस माधवी गोगटे का बीते रविवार को निधन हो गया। उनका अचानक से चले जाना टीवी जगत के लोगों के लिए गहरा सदमें जैसा है। अनुपमा की को खास पहचान मिली थी टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ से, इस टीवी सीरियल में उन्होंने रूपा गांगुली की मां का किरदार निभाया था। उनके ऐसे जाने से उनके करीबियों के साथ-साथ उनके फैंस को भी बहुत दुख पहुंचा है। माधवी टीवी को दुनिया का एक जाना माना चेहरा थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस माधवी गोगटे कोरोना से पीड़ित थीं। उनका कुछ दिन पहले कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद से रविवार की दोपहर को उन्हें तकलीफ हुई और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसी भी खबरें थीं कि माधवी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत में सुधार भी हो रहा है था लेकिन अचनाकन से तबियत बिगड़ने लगी और रविवार की दोपहर को उनकी मृत्यु हो गई। माधवी के निधन पर पूरा टीवी जगत दुखी है।

‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने उनके निधन के बाद अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बहुत कुछ अनकहा रह गया, सद्गति माधवी जी।” इसके साथ ही माधवी की खास दोस्त नीलू कोहली ने उनकी तस्वीर शेयर करके लिखा है कि माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्त, नहीं, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम मुझे छोड़ कर चली गई। दिल टूट गया, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नही थी तुम बहुत युवा थी। ये कोविड, काश जब तुमने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता सकती हूं।

माधवी टीवी इंडस्ट्री में बहुत एक्टिव थीं। उन्होंने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी ढ़ेर सारा काम किया है। वो मराठी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव थीं। अशोक सराफ के साथ उन्होंने मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ में काम किया। जिसके बाद से उनके काम को नई पहचान मिली थी। उन्होंने नाटक भी किया जिनमें ‘गेला माधव कुनिकड़े’ और ‘भ्रमचा भोपाला’ प्रमुख थे। माधवी ने टीवी सीरियल ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ में काम करके अपने अभिनय के सफर को आगे बढ़ाया।