Crime News: सड़क किनारे झाड़ी में मिला महिला का कटा हुआ सिर, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

झारखंड के औद्योगिक शहरों में से एक बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में महिला कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने जब कटा हुआ सिर देखा तो उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के कटे सिर को अपने कब्‍जे में लेकर धड़ की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में महिला की हत्‍या कर साक्ष्‍य को छुपाने की नीयत से सिर को यहां फेंका गया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, भारत एकता को-ऑपरेटिव के सातनपुर गांव को जोड़ने वाली सड़क के बगल में स्थित खेत से महिला का कटा हुआ सिर बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला साक्ष्य छुपाने के लिए कहीं दूसरी जगह हत्या कर सिर को यहां फेंकने का प्रतीत हो रहा है। शव के पास एक झोला भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि हत्‍यारोपी महिला का सिर इसी झोले में यहां लाया होगा। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

सेक्टर-12 थाना पुलिस को मंगलवार शाम को सतनपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के प्रतिनिधि उत्तम भट्टाचार्य ने सड़क किनारे स्थित खेत की झाड़ी में महिला का कटा हुआ सिर होने की सूचना दी थी। सेक्टर-12 पुलिस मौके पर पहुंची। अब पुलिस महिला के धड़ के तलाश में जुटी है। फिलहाल महिला के कटे हुए सिर को थाने लाया गया है। बुधवार सुबह फिर से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। मौके से एक झोला भी बरामद किया गया है। इससे यह प्रतीत हो रहा है कि सिर को प्लास्टिक के झोले में डालकर यहां फेंका गया है, ताकि साक्ष्य को छुपाया जा सके।

सेक्टर 12 थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि जिले के सभी थानों और निकटवर्ती जिलों को भी इसकी सूचना को दे दी गई है, ताकि कोई भी अगर मिसिंग महिला थाना क्षेत्रों में हो तो इसकी जानकारी हो सके। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती है। सभी प्रकार के आधुनिक तकनीक से मामले की जांच की जाएगी, लेकिन जिस प्रकार से यह धड़ से अलग मिला है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कहीं दूसरी जगह कर सिर को यहां फेंका गया है।