Crime News : तंत्र-मंत्र की आड़ में महिला से गैंगरेप…

बुलंदशहर/उत्तरप्रदेश। बुलंदशहर में शिकारपुर क्षेत्र की एक महिला को जेल में बंद उसके पति को जल्द छुड़ाने के लिए तंत्र-मंत्र का झांसा देकर गैंगरेप किया गया और हजारों रुपये एवं सोने के जेवरात भी ठग लिए गए। बाद में पीड़िता को जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

शिकारपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता महिला के अनुसार करीब चार माह पहले उसका पति एक आपराधिक मामले में हरियाणा में जेल में बंद था। उस दौरान नरसेना के गांव जलालपुर के एक युवक ने उसके पति को जल्द छुड़ाने के लिए तंत्र-मंत्र कराने का झांसा दिया। आरोपी उसे अपने साथ गांव ले गया, जहां पहले से ही हापुड़ और बुगरासी के दो युवक मौजूद थे। तीनों आरोपियों द्वारा उससे 25 हजार रुपये ले लिए और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

इसके बाद करीब तीन माह तक आरोपियों द्वारा उसे दिल्ली, हापुड़ आदि अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया गया। आरोपियों द्वारा उसके सोने के कड़े एवं कुंडल भी ले लिए गए। 7 नवंबर 2021 को आरोपियों द्वारा उसे गांव जलालपुर के जंगल में ले जाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर उसकी जान बच सकी। एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने थाना नरसेना पहुंचकर शिकायत की, किंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस की शह मिलने के कारण आरोपियों द्वारा उसे धमकाया जा रहा है।