राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप से पुलिस को मिले 119 पोर्न वीडियो; ये थी प्लानिंग

मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी है और उनके साथ ही उनके पार्टनर और दोस्त रेयान थोर्पे को भी जमानत मिल गई है। इस बीच मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके अनुसार पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा के मोबाइल और लैपटॉप से पुलिस को कई पोर्न वीडियो मिले हैं।

ANI के अनुसार, पोर्नोग्राफी मामले की जांच में पुलिस को राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले हैं और साथ ही यह भी पता चला है कि वह इन वीडियोज से तगड़ा मुनाफा कमाने की कोशिश में थे और वीडियोज को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहे थे। लेकिन, तभी ऐप पर पाबंदी लग गई। ऐसे में कुंद्रा ने दूसरा ऐप भी बनवा लिया था। लेकिन, उनकी यह योजना फेल हो गई।

दरअसल, इस केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्पे सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ पोर्न फिल्म बनाने और ऐप के जरिए उन्हें ऑन एयर करने के आरोप में चार्जशीट दाखिल की थी। जिसके बाद राज कुंद्रा ने मेट्रोपोलिटन कोर्ट का रुख कर लिया था। उन्होंने तर्क दिया था कि मामले की जांच व्यवहारिक रूप से हो चुकी है।

बता दें, राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स ऐप के जरिए पोर्न वीडियो स्ट्रीम कराए जाने का आरोप है। पुलिस ने उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस मामले में कई खुलासे हुए। करीब 2 महीने तक जेल में रहने के बाद बीते सोमवार यानी 20 सितंबर को मुंबई की सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।