14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया चौंकाने वाला कदम!

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स की जब भी बात होती है तब कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का नाम ज़रूर लिया जाता है। इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। आज हम आपको कृष्णा और कश्मीरा के पेरेंट्स बनने की कहानी और सलमान खान ने इन दोनों की इसमें कैसे मदद की थी? इसके बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की शादी 2013 में हुई थी, वहीं 2017 में जाकर ये पेरेंट्स बने थे। हालांकि, यह सबकुछ इतना भी आसान नहीं था। ख़बरों की मानें तो कश्मीरा ने एक दो बार नहीं बल्कि पूरे 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी।

IVF ट्रीटमेंट भी हुआ फेल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेग्नेंट होने के लिए कश्मीरा ने IVF तकनीक की मदद ली थी। इसके चलते एक्ट्रेस का वज़न काफी बढ़ गया था। हालांकि, बार-बार कोशिश करने के बाद भी कश्मीरा और कृष्णा को सफलता नहीं मिल पा रही थी। इस बीच इनकी लाइफ में सलमान खान किसी देवदूत की तरह आए। ख़बरों की मानें तो वो सलमान खान ही थे जिन्होंने कृष्णा अभिषेक को यह सलाह दी थी कि वे और करिश्मा सेरोगेसी से अपना बेबी प्लान करें।

सेरोगेसी से बनीं मां

बताते हैं कि सलमान खान की सलाह के बाद ही कश्मीरा और कृष्णा सेरोगेसी से दो बच्चों के पेरेंट्स बने थे। खुद कृष्णा ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि वे एक परफेक्ट बींग ह्युमन हैं। आपको बता दें कि सेरोगेसी से कश्मीरा के मां बनने के बाद ऐसी भी ख़बरें आईं थीं कि एक्ट्रेस ने यह स्टेप जानबूझ कर उठाया था क्योंकि वे नहीं चाहती थीं कि उनका फिगर खराब हो। बहरहाल, कश्मीरा ने इन आरोपों को कोरी अफवाह करार दिया था।