Kolkata Rape-Murder Case: ‘बेगुनाह है मेरा बेटा, हो सकता है उसे फंसाया जा रहा’, आरोपी संजय रॉय की मां का दावा

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के मुख्य आरोपी संजय रॉय को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा कि हो सकता है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा हो। महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा कि उनका बेटा ‘बेगुनाह’ है। अगर वह उसके साथ ज्यादा सख्ती बरततीं तो ऐसी घटना को रोका जा सकता था।

पति की मौत के बाद सबकुछ गड़बड़ हो गया

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा कि हो सकता है कि किसी ने उनके बेटे को फंसाया गया हो, उन्होंने उसके खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘अगर वह अपने बेटे के खिलाफ ज्यादा सख्त होती तो यह सब नहीं होता। उनके पिता बहुत सख्त थे लेकिन वह उनकी बहुत इज्जत करती थी। मेरे पति की मौत के साथ ही सबकुछ गड़बड़ हो गया, मेरा खूबसूरत परिवार अब सिर्फ एक याद बनकर रह गया है।’

जिसने बेटे को फंसाया, उसे किया जाए दंडित- आरोपी की मां
आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा करने के लिए किसने प्रभावित किया। अगर किसी ने मेरे बेटे को फंसाया है, तो उस व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए।’ आरोपी की मां के अनुसार, ‘संजय रॉय को खेलों में बहुत रुचि थी और वह मुक्केबाजी सीखा करता था। वह एनसीसी का हिस्सा था और खेल-कूद में स्कूल में अव्वल आता था।

मां के लिए खाना बनाता था आरोपी संजय रॉय

मां ने कहा कि बेटा उनका पूरा ख्याल रखता था। उनके लिए खाना भी बनाता था। बेटे संजय के बारे में ये सब पड़ोसियों से भी पूछ सकते हैं। उसने कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है।

नहीं पता था वह जाता था अस्पताल- आरोपी की मां

आरोपी की मां ने कहा कि अगर वह उससे मिलेंगी तो पूछूंगी, ‘बाबू आपने ऐसा क्यों किया?’ वह कभी ऐसा नहीं था। इसके साथ ही आरोपी की मां ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि वह आरजी कर अस्पताल भी जाता था।’

घटना स्थल से पुलिस को मिला उसका ब्लूटूथ

दिलचस्प बात यह है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनका बेटा आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सिविक वालंटियर के तौर पर तैनात है। जहां 9 अगस्त को 31 वर्षीय महिला ट्रेनी डॉक्टर का अर्धनग्न शव मिला था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रॉय को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। घटनास्थल पर उसका ब्लूटूथ हेडसेट भी मिला है।

Random Image