Home देश दिल्ली Bageshwar Dham Sarkar: शिवरंजनी बनेगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दुल्हनिया? जानिए अपनी...

Bageshwar Dham Sarkar: शिवरंजनी बनेगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दुल्हनिया? जानिए अपनी शादी को लेकर बाबा ने क्या कहा…

नई दिल्ली. पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी की खबरों ने उन्हें फिर सुर्खियों में ला दिया है। कहा जा रहा है कि बागेश्वर बाबा के नाम से प्रसिद्ध हो चुके धीरेंद्र शास्त्री जल्द ही 7 बंधनों में बंधने वाले हैं। उनके चेहरे पर सेहरा सजने वाला है, क्योंकि एक लड़की ने बाबा बागेश्वर को अपना जीवन साथी बनाने की ठान ली है। इसके लिए एक लड़की कड़ी तपस्या भी कर रही है। धीरेंद्र शास्त्री से शादी की इच्छा जताने वाली ये लड़की सैकड़ों किलोमीटर की पदयात्रा भी कर रही है।

वैसे बाबा बागेश्वर की शादी की चर्चाएं कभी दिनों से है। बाबा बागेश्वर भी शादी करने से इनकार नहीं करते हैं, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री का नाम कई बार किसी ना किसी महिला के साथ जोड़ा गया। हालांकि शादी की चर्चाओं पर हाल के दिनों में धीरेंद्र शास्त्री से शादी को लेकर कई सवाल पूछे गए और पूछा गया कि बाबा शादी कब करने वाले हैं, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

गृहस्थी जीवन बुरा नहीं है- बागेश्वर बाबा

एक निजी न्यूज़ चैनल से खास बातचीत में बागेश्वर बाबा ने कहा था कि गृहस्थी जीवन बुरा नहीं है। एक पत्नीव्रत धारी ब्रह्मचारी की ही नजर में आता है। क्या आप शादी करेंगे। इस पर बागेश्वर बाबा ने कहा कि वो जरूर विवाह करेंगे। आप बारात में चलिएगा। वो पक्का शादी करेंगे और अगर लिखित में चाहिए, तो वो भी ले सकते हैं।

शिवरंजनी कर रही हैं पदयात्रा

हालांकि इस बार बागेश्वर बाबा की भक्त है, जो धीरेंद्र शास्त्री से शादी करना चाहती है। बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की ख्वाहिश लेकर MBBS की छात्रा ने पदयात्रा शुरू की है। इस छात्रा का नाम शिवरंजनी तिवारी है, धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की मनोकामना को लेकर शिवरंजनी सर पर गंगाजल का कलश लेकर गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम के लिए निकली है। इस पदयात्रा में शिवरंजनी के पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं।

एक एमबीबीएस छात्रा बागेश्वर बाबा से शादी करना चाहती है। इस छात्रा का नाम शिवरंजनी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शिवरंजनी ने बाबा से शादी की कामना को लेकर गंगोत्री से पदयात्रा शुरू की है और उसकी ये पदयात्रा बागेश्वर धाम पर जाकर रुकेगी। शिवरंजनी ने कहा कि वो 16 जून को धीरेंद्र शास्त्री को मन की बात बताएंगी। शिवरंजनी का कहना है, ‘महाराजजी अंतर्यामी और करुणानिधान हैं। वो हर किसी के मन की बात जान लेते हैं। मैं सभी से कहूंगी कि आप 16 जून तक का इंतजार कर लीजिए। 16 जून को हम महाराजजी के साथ में लाइव होंगे। वहां से वो खुद ही मेरे मन की बात पढ़कर बता देंगे कि मैंने ये यात्रा क्यों निकाली है।’