Big News : शादी में हुआ कोरोना विस्फ़ोट… एक साथ 87 मेहमान हुए संक्रमित

तेलंगाना। देशभर में बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के नए मामलों के बीच नियमों की अनदेखी कितनी भारी पड़ सकती है इसका ताजा उदाहरण तेलंगाना के एक गांव में हुई शादी है। तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में हनमजीपेट गांव में हुई शादी के बाद अब इसमें आने वाले 87 मेहमान सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, इस शादी में 370 लोग शामिल हुए थे। सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट किया गया और अब जो लोग संक्रमित पाए गए हैं वे होम आइसोलेशन में हैं। गांव में एक आइसोलेशन सेंटर भी बनाया गया है। फिलहाल स्वास्थ्य अधिकारी इन लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रहे हैं और टेस्ट कर रहे हैं।

शादी में पास के सिद्दापुर गांव के भी कुछ लोग शामिल हुए थे और वे भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से कई लोगों को निज़ामाबाद के सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने सिद्दापुर गांव में कोविड कैंप शुरू किया है।

रविवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में कोरोना वायरस के 96 नए मामले सामने आए। बता दें कि यह जिला महाराष्ट्र बॉर्डर से सटा हुआ है।

रविवार को तेलंगाना में कोरोना के कुल 1 हजार 97 नए मामले आए और 6 मौतें भी हुईं। राज्य में अभी कोरोना वायरस के कुल 8 हजार 746 ऐक्टिव मामले हैं।