Job Opportunity: 10वीं पास…नौकरी की तलाश है: यहां लगने जा रहा रोजगार मेला, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, 11 से 27 हजार तक वेतन, जानिए डिटेल


Job Opportunity: बिहार के बेगूसराय में लोकतंत्र के महापर्व के समाप्त होते ही प्रदेश में बेरोजगारी को दूर करने के लिए श्रम संसाधन विभाग प्रयास करनी शुरु कर दी है। यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए नियोजनालय के द्वारा एक बार फिर बड़े स्तर पर जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यदि आप बिहार के बेगूसराय के रहने वाले हैं और जॉब की तलाश कर रहे हैं तो यहां आपकी तलाश पूरी हो सकती है। बेगूसराय के जिला नियोजनालय परिसर में 18 मई को रोजगार मेला का आयोजन होगा। जिसमें 18 साल से 35 साल की उम्र के अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी सुबह 10:30 बजे से लेकर शाम के 4 बजे तक नियोजन मेला में शामिल हो सकते हैं। अभ्यर्थियों का एनसीएस पोर्टल पर निबंधन कराना अनिवार्य है।

जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि मैट्रिक पास हिंदी की जानकारी रखने वाले, ड्राइविंग लाइसेंस रखने वाले बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। देश के बड़े महानगर गोवा, नोएडा, गुड़गांव, हैदराबाद, चेन्नई में इस बार रोजगार प्राप्त करने का अवसर यहां के बेरोजगारों को प्रदान किया जा रहा है।

जानिए कितना मिलेगा वेतन

इस बार डीलर, कैशियर, राइडर , हेल्पर , कस्टमर सर्विस, किचन सर्विस, फूड पैकिंग सहित कुल 10 पोस्ट पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसी कड़ी में डीलर और कैशियर के पोस्ट के लिए 100 युवाओं का चयन किए जानें का लक्ष्य निर्धारित रखा गया है। जबकि कुल 300 बेरोजगार अभ्यर्थियों को इस बार रोजगार उपलब्ध करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। चयनित अभ्यर्थियों को 11 हज़ार से लेकर 27 हजार तक वेतन के साथ अन्य कई प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी।

ऐसे पहुंचे जिला नियोजनालय कार्यालय

बेगूसराय बस स्टैंड या फिर रेलवे स्टेशन से बेगूसराय जिला नियोजनालय कार्यालय पहुंचने के लिए अभ्यर्थी पन्हास चौक के लिए कोई भी सवारी ले सकते हैं। पन्हास चौक पहुंचने के बाद वीर कुंवर सिंह प्रतिमा के पूर्व दिशा में स्थित आईटीआई कैंपस में जाने के बाद संयुक्त श्रम भवन में जिला नियोजनालय के कार्यालय पहुंचकर अभ्यर्थी इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…Railway Law: क्या ट्रेन से कूदने पर मिल सकता है मुआवजा, क्या कहता है रेल का कानून

फेसबुक और इंस्टाग्राम हुए ठप, यूज़र्स नहीं चला पा रहे हैं अपने अकाउंट, X पर की शिकायत

Beauty & Skin Care: चमक पाने के चक्कर में स्किन ना हो जाएं बेकार, ये ब्यूटी हैक्स बिगाड़ सकते हैं चेहरा

कितनी अमीर है कंगना रनौत? आलीशान बंगला, सोना-चांदी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज कारों का कलेक्शन, 8 बैंक अकाउंट में है इतने करोड़ रूपये

1 दिन में ₹352 अरब बढ़ गई गौतम अडानी की दौलत, मुकेश अंबानी को ₹132 अरब का फायदा, जानिए कितनी है नेटवर्थ