प्रत्याशी अभी तय नहीं हुआ और जीत गए चुनाव.. ओवर कॉन्फिडेंस में दिखे प्रदेशाध्यक्ष!

बलरामपुर/कृष्णमोहन कुमार: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बलरामपुर पहुँचे बिलासपुर सांसद अरुण साव ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. जिसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा भानुप्रतापपुर का उप चुनाव जीत रही है और उपचुनाव में भाजपा आदिवासी वर्ग के आरक्षण में कटौती और वादा खिलाफी को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी.

दरअसल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बलरामपुर जिले के प्रवास पर रहे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला. प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान पूर्व लोकसभा सांसद कमलभान सिह मरावी, पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव, पूर्व संसदीय सचिव सिद्धनाथ पैंकरा भी बैठक प्रमुख रूप से शामिल हुए. वही प्रदेशाध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में कहा कि भानुप्रतापपुर उप चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. और यह उपचुनाव भाजपा ही जीत रही है. उन्होंने कहा कि आदिवासी वर्ग के आरक्षण में कटौती के मुद्दे को प्रमुख रूप से लेकर भाजपा चुनाव मैदान में उतरेगी.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आगामी 11 नवम्बर को प्रदेश में महिला सम्बन्धी बढ़ते अपराध व 22 हजार महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं के काम छीनने के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा बिलासपुर में हुंकार रैली का आयोजन कर रही है. जिसमे प्रदेशभर की भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता व महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हिस्सा लेंगी.

बता दे कि, प्रदेश में जब से कांग्रेस सत्ता में आयी है. तब से पांच उपचुनाव हुए है. और पांचों उपचुनाव में जीत का सेहरा कांग्रेस के सर ही बंधा है. लेकिन अरुण साव के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद से यह पहला मौका होगा कि उप चुनाव हो रहे है. और एक तरह से यह उपचुनाव भाजपा के लिये सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि प्रदेशाध्यक्ष के भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर किये जा रहे जीत के दावे कितने सच होंगे.