छत्तीसगढ़: पूर्व MLA बृहस्पत सिंह के बयान पर बवाल, मुखर हुए कांग्रेस प्रत्याशी, ये गंभीर आरोप


बलरामपुर
फटाफट न्यूज नेटवर्क


बलरामपुर जिले के रामानुजगंज से कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह के प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा को हटाने वाले बयान के बाद अब इस सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे डॉ. अजय तिर्की ने कहा कि पद की लालसा के चक्कर मे पूर्व विधायक का मानसिक संतुलन खराब हो गया है और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर उनकी टिप्पणी निंदनीय है।

वहीं डॉ. अजय तिर्की ने पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि उन्हें हराने के लिए बृहस्पत सिंह ने कोई कोर कसर नही छोड़ी थी। काली रंग की क्रेटा में वे रातों-रात घूमकर वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे है।

कार्यकर्ताओं को ब्लैकमेल

डॉ. तिर्की ने कहा कि पूर्व विधायक ने उनके चुनाव प्रचार में लगे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ब्लैक मेल करते हुए उन्हें डराया धमकाया भी था।

दरअसल, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कल पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह के प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा को लेकर दिए गए बयान के बाद हलचल तेज हो गई है। पूर्व विधायक के बयान की निंदा रामानुजगंज सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे अजय तिर्की ने की है।

निंदा प्रस्ताव

अजय तिर्की ने बृहस्पत सिंह पर गंभीर आरोप लगाए है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में पूर्व विधायक के गतिविधियों की शिकायत प्रदेश कांग्रेस कमेटी से पूर्व में की गई थी। इसके साथ ही अब जिला कांग्रेस कमेटी पूर्व विधायक के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित करेगी।