CG Politics: राजनीति से ले लूंगा सन्यास, यदि छत्तीसगढ़ में नहीं बनी भाजपा की सरकार- पूर्व गृहमंत्री ने किया ऐलान!

Nanki Ram Kanwar Political Retirement: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए समय बहुत कम बचा हैं। चुनाव के लिए समय हैं इसका मतलब नेता अपनी नेतागिरी करने के लिए AC घर और गाड़ी से उतरकर आम लोगों के सड़क पर दिख रहे हैं। साथ में अपने राजनीतिक पल्लू झाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि, इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा हाई हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बस्तर दौरे के बाद से भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के नेता खुद को आदिवासियों का हितैषी बताने में लगे हैं। सियासी बयानबाजी के बीच पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने बड़ा ऐलान कर दिया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Ambikapur News: गांव के अंतिम छोर तक बसे लोगों तक पहुँच रही हैं विकास की सौगात- खाद्यमंत्री

पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने मीडिया से चर्चा करते हुए ऐलान किया हैं कि, अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार नहीं बनी तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा। बता दें कि, ननकी राम कंवर इन दिनों तीन दिवसीय जशपुर दौरे पर हैं। जशपुर प्रवास के दौरान पूर्व मंत्री कंवर लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

बता दें कि, इससे पहले भी पूर्व भाजपा नेता नंदकुमार साय ने सार्वजनिक तौर पर ऐलान किया था कि, जब तक कांग्रेस की सरकार को गिरा नहीं देते बाल नहीं कटवाएंगे। लेकिन, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

इन्हें भी पढ़िए –Ambikapur News: पति पर बहन की हत्या का आरोप लगा भाई ने थाने में कराया केस दर्ज, साहू समाज ने की जांच की मांग

अब देखने वाली बात यह हैं कि, ननकी राम कंवर अपने बयान पर कितना खरे उतरते हैं। फिलहाल, चुनाव के लिए अभी लगभग दो महीने का समय हैं। चुनाव के नतीजा आने के बाद ही समझ आएगी कि, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती हैं या कांग्रेस जीत को बरकरार रख पाती हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नागर विमानन मंत्री को लिखा पत्र- जानिए सीएम ने पत्र में क्या कुछ लिखा हैं!