शेविंग के लिए 20 मिनट लेट पहुंचा नाई, गुस्साए पुलिस ऑफिसर ने जेल में डाला, मचा बवाल

UP: कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती है जिनके बारे में सुनकर हंसी आ जाती है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुआ, जब एक नाई शेविंग के लिए देर से आया और फिर पुलिस ऑफिसर ने उसे हवालात में डाल दिया। बदायूं जिले के कोतवाली बिसौली क्षेत्र में ‘हेयर कटिंग सैलून’ चलाने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस क्षेत्राधिकारी पर उनकी ‘शेविंग’ करने कुछ देर से पहुंचने पर हवालात में बंद करने का आरोप लगाया है। बिसौली कस्वा निवासी विनोद कुमार और उसके भाई शिव कुमार रोडवेज बस अड्डे के करीब ‘हेयर कटिंग सैलून’ की दुकान चलाते हैं।

विनोद और उसके भाई शिव कुमार का कहना है कि बीते मंगलवार सुबह उसे पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सुनील कुमार ने अपने आवास पर बुलाया था। विनोद कुमार ने आरोप लगाया कि उस समय वह अपने ग्राहकों के बाल काट रहा था, जिसके कारण वह सीओ आवास पर करीब 20 मिनट देर से पहुंचा। उसके अनुसार इसी बात को लेकर सीओ भड़क गए और उसे जमकर फटकार लगाई एवं वहां से उसे भगा दिया। विनोद कुमार ने बताया कि कुछ समय बाद उसकी दुकान पर चार पुलिसकर्मी पहुंचे जिन्होंने उसकी दुकान बंद करा दी और उसे पकड़कर कोतवाली ले आए।

पुलिस वाले के खिलाफ नाई ने की शिकायत

विनोद कुमार का कहना है कि उसे हवालात में बंद कर दिया गया और 24 घंटे बाद बाद बुधवार दोपहर को उसे छोड़ा गया। इस पूरे घटनाक्रम पर विनोद के भाई शिव कुमार का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सूचना मिलने पर विनोद के परिवार वाले भी कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने विनोद को छोड़ने की काफी गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने विनोद को नहीं छोड़ा। उसे बुधवार दोपहर तक कोतवाली में ही बिठा कर रखा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि दरअसल इस युवक को एक मामले में कोतवाली लाया गया था लेकिन वह पुलिस पर ही उल्टा आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी, उसके बाद कोई कार्रवाई होगी।