आम आदमी पार्टी का एक और बड़ा नेता पहुंचा जेल, रोड रेज के मामले में हुआ गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें काम होती हुई नहीं दिख रही हैं। दिल्ली में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के बाद अब गोवा के पार्टी प्रमुख अमित पालेकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें रोड रेज के एक मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया है। अब इस घटना को लेकर पालेकर ने कहा है कि यह सरकार की उनके खिलाफ गंदी राजनीति का एक हिस्सा है।

सरकार को उनके खिलाफ कुछ मिल नहीं रहा- अमित पालेकर

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। सरकार को उनके खिलाफ कुछ मिल नहीं रहा है इसलिए अब इस मामले में मुझे फंसा दिया। बता दें कि गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पालेकर को जिस मामले में गिरफ्तार किया है, उसमें एक लग्जरी कार से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई थी। उनके खिलाफ इस मामले में साबुत नष्ट करने का आरोप है।

पालेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 201 के तहत मामला दर्ज

यह घटना अगस्त के शुरुआती दिनों की है। पुलिस ने पालेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 201 के तहत मामला दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया है कि पालेकर एक शख्स के साथ थाने आये थे और उन्होंने बताया था कि यह वही ड्राइवर है जो एसयूवी चला रहा था। उन्होंने कहा कि पालेकर ऐसे इसलिए कह रहे थे, जिससे उस कार के ड्राइवर को बचाया जा सके।

मुझे कई दिनों से धमकियां दी जा रही थीं- पालेकर

वहीं आम आदमी पार्टी नेता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे कई दिनों से धमकियां दी जा रही थीं कि तुमने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन नहीं की। अब तुम्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। मेरा इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है। मुझे बदनाम और इमेज ख़राब करने के लिए इसमें घसीटा जा रहा है। इससे पहले गोवा पुलिस ने इस मामले में परेश नामक एक आरोपी को अरेस्ट किया था।