Airtel यूजर्स की मौज ही मौज, 365 दिन की वैलिडिटी के लिए अब खर्च करने होंगे सिर्फ इतने रुपये, जानिए- ऑफ़र क्या है?

Airtel Telicom, Airtel Recharge Plan’s: एयरटेल टेलीकॉम सेक्टर में देश की दूसरे नंबर की कंपनी है। देशभर में करीब 38 करोड़ लोग अपने मोबाइल में एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में एयरटेल ने जुलाई के महीने में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के अलग-अलग रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी के पास आपको एंटरटेनमेंट, डेटा प्लान, फ्री कॉलिंग प्लान, क्रिकेट पैक, टॉकटाइम प्लान जैसे कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं।

यूजर्स पर अधिक बोझ न पड़े इसलिए एयरटेल की लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आप अपने बजट के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। एयरटेल के पास कई ऐसे ग्राहक भी मौजूद हैं जो मंथली प्लान की जगह एनुअल प्लान्स पसंद करते हैं। वार्षिक प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि आप एक बार में ही पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं।

अगर आप महंगे मंथली प्लान से परेशान हो चुके हैं तो आप एनुअल प्लान की तरफ भी जा सकते हैं। आइए आपको एयरटेल की लिस्ट में मौजूद सबसे सस्ते और किफायती वार्षिक प्लान के बारे में जानकारी देते हैं।

Airtel का सस्ता वार्षिक प्लान

एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए लिस्ट में 1999 रुपये का एक शानदार प्लान जोड़ा है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को पूरे 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। मतलब आप सिर्फ 2 हजार रुपये खर्च करके पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आपको इसमें 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जाते हैं।

एयरटेल के 1999 रुपये वाले प्लान के अगर डेटा बेनिफिट्स की बात करे तो इसमें आपको पूरी वैलिडिटी यानी 365 दिन के लिए सिर्फ 24GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह यह प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा किफायती होगा जिन्हें इंटरनेट की अधिक जरूरत नहीं पड़ती। अगर आपके घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट ऑप्शन है।

airtel 20 1729343772388640794196861672

एयरटेल ग्राहकों को इस प्लान के साथ एयरटेल स्ट्रीम की सुविधा देता है। इसके अलावा आपको इसमें फ्री हैलो ट्यून्स की सर्विस भी दी जाती है। इसमें आपको Apollp 24/7 Circle की सुविधा भी ऑफर की जाती है।

Karwa Chauth 2024: अखंड सौभाग्य के लिए आज सुहागिन महिलाएं रखेंगी करवा चौथ का व्रत, जानें पूजा मुहूर्त से लेकर चांद निकलने का समय

Weather Update: गुलाबी ठंड की दस्तक, देश के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट, जानिए- आपके इलाके में मौसम का हाल

Road Accident: टेंपो और बस में ज़ोरदार भिड़ंत, 12 की मौत, मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे