10वीं की छात्रा के साथ जंगल में गैंगरेप, 3 दिनों तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस; तीनों आरोपी फरार

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में बेटियां महफूज नहीं है। प्रतापगढ़ में स्कूल जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है। तीन दबंगो ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। तीन दिन बाद पुलिस गैंगरेप की धारा में मुकदमा पंजीकृत करके आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। वहीं इससे पहले 3 दिनों तक प्रतापगढ़ पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

दरअसल प्रयागराज जिले के लाल गोपालगंज की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा प्रतापगढ़ के हथिगवां थाने इलाके के एक इंटर कालेज में कक्षा 10वीं की छात्र है। वह सुबह तैयार होकर अपने कालेज जा रही थी, तभी रास्ते में उसको इलाके का एक युवक मिला उसने बताया की तुमरी मां को जहरीले जंतु ने काट लिया है। परिजन उसे कुंडा लेकर गए। युवक छात्रा भी की बातो में आ गई।

बताया जाता है कि छात्रा युवक के साथ बाइक पर बैठ अस्पताल के लिए निकल गयी। लेकिन, युवक छात्रा को अस्पताल ले जाने के बजाए जंगल में लेकर चला गया, जहां पहले से युवक के दो दोस्त भी मौजूद थे। इसके बाद तीनों युवकों ने छात्रा के साथ सामूहिक रेप किया। वहीं इस मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस तीन दिनों तक सीमा विवाद में उलझी रही। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पीड़िता के परिजन जब एसपी से मिले तब एसपी के आदेश पर तीन दबंगो मोनू, रवि कुमार, सुनील के खिलाफ हथिगवां थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अब गैंगरेप के आरोपियों की तलाश ने जुटी हुई है, जबकि पीड़िता को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने हथिगवां एसओ को जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है। प्रतापगढ़ में इन दिनों महिला अपराध में वृद्धि देखने को मिली है। एक महीने में रेप और छेड़खानी के कई मामले प्रकाश में आए हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।