विधानसभा में मारपीट… जान बचाने के लिए भागते दिखे विधायक… देखिए Video

पाकिस्तान की सिंध असेंबली रेसलिंग रिंग में उस वक तब्दील हो गया, जब पाक के सीनेट चुनाव में अलग राय रखने पर इमरान खान के नेता को बागी करार दे दिया गया। इसे लेकर सिंध असेंबली में इमरान खान के नेताओं में जमकर मारपीट हुई।

जंग-ए-मैदान में तब्दील सिंध विधानसभा

वीडियो में दिख रहे नेता किसी रेसलिंग रिंग के रेसलर नहीं है बल्कि पाकिस्तान के सिंध असेंबली के विधायक हैं। और ये नेता इमरान खान के पार्टी PTI हैं। वही इमरान जो अपनी फजीहत कराने में पीछे नहीं रहते और ना ही उनके नेता। 

तस्वीरों में इमरान के नेता आपस में बुरी तरह भिड़ते नजर आ रहे हैं। हालात इस कदर काबू से बाहर हुए कि नेता एक-दूसरे को गिरा-गिराकर पीटने लगे। नौबत तो ये आ गई की आपस में भिड़ रहे इमरान के नेताओं को रोकने के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को आना पड़ा।

दरअसल मामला अपनी मर्जी से वोट डालने की बात से शुरू हुआ, बागी नेताओं ने सीनेट चुनाव के दौरान अपनी मर्जी से वोट डालने के लिए कहा जिसके बाद पीटीआई के नेताओं ने असेंबली को ही युद्ध का मैदान बना दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान के पार्टी के तीन विधायकों असलम आबरो, शहरयार शार और करीम बख्स गलोब ने ऐलान किया था कि वह अपने मुताबिक सीनेट चुनाव में वोट देगें। इमरान की पार्टी पीटीआई के उम्मीदवारों को वोट नहीं देने से नाराज नेताओं ने इन तीनों नेताओँ को बागी करार दिया और उनके विधासनभा में दाखिल होते ही उनके साथ जमकर मारपीट की। आपस में भिड़ते नेताओं को अलग कराने कई अलग पार्टी के नेता भी आगे आए तो मामला और बढ़ गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सभा के अंदर किस कदर हांगामा मचा हुआ है।