सांप को गाजर-मूली की तरह चबा गई ये लड़की, सिर्फ मजबूत दिल के लोग ही देख पाएंगे ये Video

लोगों की आंखों के सामने अगर सांप आ जाता है तो डर के मारे लोग चीखें निकल जाती है। लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सांप देखते ही उसे चबाकर खा जाते हैं। हालांकि कुछ देशों में आमतौर पर लोग सांप को अपना खाना समझकर खाते है। जैसे कि चीन और वियतनाम के लोग। यहां के लोगों को सांप खान बहुत पसंद हैं और यहां बहुत बड़े स्तर पर सांपों को खाया जाता है। आज कुछ ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। जिसमें एक लड़की एक सांप को गाजर-मूली की तरह चबाकर खा जाती है। वीडियो इतना भयावर है कि सिर्फ मजबूत दिल वाले लोग ही इसे देख पाएंगे। वीडियो देखने के बाद ऐसा पहली बार होगा जब आपको किसी सांप की दुर्दशा पर दया आएगी।

सांप खाती हुई लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की के सामने थाली में सांप रखे हुए हैं। उनके साथ थाली को सलाद और हरी सब्जियों से सजाया गया है। लड़की थाली में से एक सांप को उठाती है और उसे कच्चे ही नोंच-नोंचकर कच्चा खाने लगती है। सांप के मांस को वह ऐसे चबा रही है जैसे कोई गाजर-मूली खा रहा हो। लड़की को देखने से पता चल रहा है कि वह सांप को बड़े ही चाव से खा रही है। लड़की सांप के मुंह के पास से उसे नोंचती है और शरीर के बीच तक के हिस्से को खा जाती है। फिर वह लड़की सांप की पूंछ को भी चबा जाती है।

वीडियो देख दंग रह गए लोग

देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह देखकर दंग रह गया। लोगों ने कमेंट कर इस सांप खाती हुई लड़की की खूब आलोचना की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छा हुआ मैं इंडिया में पैदा हुआ। दूसरे ने लिखा- अब ये चीन के लोग और क्या खाकर मानेंगे। तीसरे ने लिखा- इनके इसी खान-पान की वजह से दुनिया में नए-नए वायरल आते जा रहे हैं। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @asmrmukbang पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा और 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।