ढाई किलो गांजा की खरीद बिक्री करते दो युवक पकड़ाए

जप्त गांजा की कीमत बीस हजार रूपये

उदयपुर (क्रान्ति रावत) नशे का कारोबार करने वाले लोगों के विरूद्ध चलाए गए अभियान में उदयपुर पुलिस को बीते कुछ दिनों में लगातार कई सफलताएं मिली है, पहले अवैध शराब विक्रेताओं के उपर कार्यवाही हुई और अब गांजा की खरीद बिक्री करने वालों पर। सरगुजा एसपी आरएस नायक एवं एसडीओपी गरिमा द्विवेदी के मार्गदर्शन में उदयपुर पुलिस ने बुधवार की शाम को गांजा की खरीद बिक्री करते दो युवाओं को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।

इस संबंध में उदयपुर पुलिस ने बताया कि कोतबा निवासी 21 वर्षीय युवक अजय ताम्रकार गांजा लेकर आया हुआ था जिसे उदयपुर निवासी 20 वर्षीय शुभम ताम्रकार को बेच रहा था इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। मुखबिर से सूचना मिली की लक्ष्मणढ़ रोड चैक, बैगापारा उदयपुर में दो व्यक्ति संयुक्त रूप से खड़े है, जिसमें एक व्यक्ति 20 वर्षीय शुभम ताम्रकार है जो कि उदयपुर का निवासी है तथा दूसरा सफेद नीला चेकदार शर्ट एवं जींस पहने हुआ है तथा अपने-अपने हाथ में काला बैग एवं प्लास्टीक का थैला रखे है, जिसमें गांजा होने का संदेह है।

सूचना पर उच्चाधिकारियों को सूचित कर उप निरीक्षक संदीप कौशिक, चेतन चन्द्राकर, सहायक उप निरीक्षक एस.आर. भगत, राकेश सिंह, प्रधान आरक्षक क्रमांक 971, आरक्षक 450, 173, 729 एवं 508 की टीम ने एक साथ घेराबंदी कर युवकों को पकड़ा गया तथा तलाशी के दौरान दो पैकेटों में ढाई किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपियों के विरूद्ध 20बी एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। जप्त गांजा की कीमत 20 हजार रूपये बतायी जा रही है।