बृजमोहन जमीन मामले में CM की भी संलिप्तता तो नहीं : टी एस सिंहदेव

अम्बिकापुर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के चर्चित जमीन मामले की आवाज विधानसभा में भी गूंजेगी इस बात के संकेत विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने दिए है.. अम्बिकापुर स्थित अपने निवास में टी एस सिंह देव ने बृजमोहन जमीन मामले में कहा की इतने वारिश नेता का ऐसे मामले में फंसना अशोभनीय, आपत्तीजनक और गैर कानूनी है.. साथ ही टी एस ने आरोप लगाया की इस मामले में मुख्यमंत्री की भी संलिप्तता है..

Random Image

प्रदेश सरकार के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर विवादित जमीन मामले में नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने कहा है की अगर रमन सिंह के मंत्री द्वारा अवैध तरीके से जमीन रखने का मामला आ रहा था तो मुख्यमंत्री इतने दिनों तक मामले की जांच क्यों नहीं करा रहे थे.. उनके इस रवैये से मामले में उनकी भी संलिप्तता भी दिख रही है.. विधान सभा में मुख्यमंत्री से सवाल किया जाएगा की इतने दिनों तक बृजमोहन अग्रवाल के जमीन मामले की जांच क्यों नहीं कराई गई..

श्री सिंह देव ने यह भी कहा की सरकार के इतने वरिष्ट मंत्री द्वारा ऐसा काम किया जाना अशोभनीय, आपत्तीजनक और गैर कानूनी भी है.. लिहाजा उन्होंने इस मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही है साथ ही इस मामले में मुख्यमंत्री रमन सिंह की भी संलिप्तता होने की बात कही है.. श्री सिंह देव ने कहा की उनके चौकीदार के नाम से भी जमीन है ऐसा नहीं है की चौकीदार जमीन नहीं खरीद सकता लेकिन इस बात की जांच होनी चाहिए की जमीन खरीदने के लिए उनके पास पैसे कहा से आये..

बहरहाल बृजमोहन जमीन मामला अब विपक्ष विधानसभा में भी उठाएगा.. लेकिन नेताप्रतिपक्ष ने अफ़सोस भी जाहिर किया है की बृजमोहन अग्रवाल जैसे वरिष्ट मंत्री का ऐसे मामले में फंसना ठीक नहीं है…