सूरजपुर : सेंट्रल बैंक में चोरी की कोशिश… अज्ञात चोरों ने दरवाजा और CCTV तोड़ा..

सूरजपुर। बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामनगर में स्थित बैंक में बीती रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी का प्रयास किया। हालांकि पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी की आहट से चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। सुबह जब स्थानीय लोगों ने बैंक का दरवाजा और बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा टूटा हुआ देखा तो पुलिस की इसकी सूचना दी। जिसपर पुलिस ने अज्ञात चोरो के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात क़रीब 1:30 बजे अज्ञात चोरों ने रामनगर अटल चौक के समीप स्थित सेंट्रल बैंक में चोरी का प्रयास किया। चोरों ने बैंक के मुख्य गेट को तोड़ने का प्रयास किया, वहीं बाहर लगे सीसीटीवी कैमेरा को भी तोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक़ चोर जिस वक्त घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे। उस बिश्रामपुर पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी उसी इलाक़े में थी। पुलिस सायरन बजने के बाद चोर फ़रार हो गए।

सुबह स्थानीय लोगों ने जब बैंक की हालत देखी, तो पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। जिसके बाद बिश्रामपुर पुलिस टीम सहित एसपी राजेश कुकरेजा भी मौके पर पहुंचे थे। और कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। वहीं बैंक के सीसीटीवी फुटेज में कुछ अज्ञात युवक दिखे है। मामले की जांच जारी है।