NSU के प्रदेश महासचिव ने विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौप…दो विषयो में पूरक परीक्षा करवाने की मांग…

अंबिकापुर…एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव हिमांशु जायसवाल ने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौपा एवं बताया की हजारों छात्रों को दो विषयो में फेल किया गया है जिसमे बहुत से छात्र परेशान और हताश है दो वर्षो से कोरोना काल में बच्चो के पढ़ाई का स्तर नीचे आया है जिसमे हजारों छात्र दो विषयो में फेल हो गए है और कई छात्र अपने परिणाम से असंतुष्ट है उन्हे अपने साल बर्बाद होने का भय है।

प्रदेश महासचिव हिमांशु जायसवाल ने बताया कि, हम सब ने छात्रहित में मांग की हैं। एक विषयो में पूरक परीक्षा के नियम को संशोधित करते हुए छात्रहित में दो विषयो में फेल छात्रों को भी पूरक की पात्रता मिल सके। जिससे हजारों छात्रों के भविष्य को संरक्षित हो सके अगर एक विषय के नियम को हटाकर दो विषयो की पूरक की परीक्षा होती हैं तो बहुत से छात्रों का साल बर्बाद होने से बच जायेगा ज्ञापन को प्रतिलिपि के साथ निवेदन पत्र छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उप मुख्यमंत्री टी एस सिंह देव एवम उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल के नाम पत्र भेजा एवं छात्रहित में उचित निर्णय लेने की मांग किया।

ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता, खेल प्रकोष्ठ एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रजत सिंह, वैभव पांडे,प्रमोद,आयुष आदि उपस्थित हुए।