लड़की ने शादी से किया इंकार. तो प्रेमी ने कर ली अपनी जीवन लीला समाप्त

बिलासपुर. जिले के कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम रमतला में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक युवक की खुदखुशी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक रमतला निवासी सत्यम कुमार का एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग था. और युवक उस लड़की से शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके ख़िलाफ़ थे. बाद लड़की ने भी शादी से मना कर दिया. तो युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है की पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमे लिखा है की लड़की ने शादी से इंकार कर दिया इसलिए वो ऐसा कदम उठा रहा है.

Random Image

मामला गुरूवार रात का है जब युवक सत्यम कुमार खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया. और देर अपने कमरे की छत में गमछे से फांसी लगा ली. उसके परिजनों के मुताबिक वो कुछ दिनों से काफी परेशान था. रात बीतने के बाद जब शुक्रवार को उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो बहुत देर तक बाहर नहीं निकला. फिर परिजनों ने किसी तरह दरवाजा खोला और सत्यम की लाश फांसी पर लटकी हुई देखी.

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और कमरे की तलाशी ली. जहाँ एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमे लिखा था कि वो एक लड़की को पसंद करता है और वो उससे शादी करना चाहता था. लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया. इसलिए वो खुदकुशी कर रहा है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जाँच कर रही है.