जर्जर हाईवे की दुर्दशा से तंग नगरवासियों का चक्काजाम: दीपावली के बाद मरम्मत के आश्वासन पर भी नहीं माने आंदोलनकारी, अनिश्चितकालीन विरोध की चेतावनी

Blockade on National Highway: अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जर्जर नेशनल हाईवे की वजह से सालों से धूल खा खाकर परेशान हो चुके नगरवासियों ने सड़क मरम्मत की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। विकास मंच एवं व्यापारी संघ के नेतृत्व में नगरवासियों द्वारा कारगिल चौक पर किये गए चक्काजाम की वजह से आवागमन बाधित हो गया है। इस दौरान यात्री बसों को परिवर्तित मार्ग से गंतव्य की ओर रवाना किया जा रहा है।

वही भारी वाहनों के जाम में फंसे होने की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। चक्काजाम के दौरान नायाब तहसीलदार एवं नेशनल हाईवे के अधिकारी मौके पर पहुँचे। अधिकारियों ने चक्काजाम में बैठे लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की। उन्होंने दीपावली के बाद सड़क मरम्मत कराने का आश्वासन भी दिया। लेकिन आंदोलनकारी तत्काल सड़क का डामरीकरण कराने की अपनी मांग पर अड़े रहे।

आंदोलनकारियों का कहना था कि शासन प्रशासन अगर सड़क की मरम्मत नही करा सकती तो अपने हाथ खड़े कर दे। हम नगरवासी आपस मे चंदा करके सड़क की मरम्मत करा लेंगे। ताकि जानलेवा बन चुकी धूल से नगर को मुक्ति मिल सके। इस संबंध में आंदोलनकारियों ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नही होती। तब तक अनिश्चितकालीन चक्काजाम एवं विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैयार थी। चक्काजाम के दौरान विकास मंच एवं व्यापारी संघ के पदाधिकारी समेत काफी संख्या में नगरवासी मौजूद थे।

कहीं विरासत की वसीयत तो नहीं करना चाहते शिवराज… तभी तो पत्नी और दोनों बेटे के साथ पहुंचे पीएम मोदी के पास..

Diwali Decoration Items: दिवाली के लिए यहां मिलती हैं सबसे सस्ती लाइट और दीए, 100 रुपए से कम में मिल जाएंगी खूबसूरत फैंसी लाइट्स

इंस्पेक्टर की मौत: दिन में 59 मोबाइल के साथ चोर को पकड़ा, रात में फंदे से लटका मिला इंस्पेक्टर का शव, मर्डर की आशंका