Tatapani mahostav: बॉलीवुड सिंगर शान की जादुई आवाज पर थिरके लोग, देखने उमड़ी लोगों की भीड़़

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में आयोजित तातापानी महोत्सव के दूसरे दिन बॉलीवुड सिंगर शान अपनी मनमोहक आवाज से समां बांध दिया। इस दौरान सिंगर शान की आवाज पर लोग झूम उठे। महोत्सव में पहुंचे हजारों की तादाद में लोग सिंगर के गानों पर थिरकते हुए नजर आए।

बता दें कि इस महोत्सव में सिंगर शान के अलावा कई और बच्चों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। छत्तीसगढ़ की कला, संस्कृति व तीज त्यौहारों के साथ ही देशभक्ति गानों की थीम पर थिरकते हुए स्कूली बच्चों की प्रतिभा को देखकर उपस्थित दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका उत्साह बढ़ाया।

Photo 4 1

बालीवुड सिंगर शान ने सजाई गीतों की महफिल, जमकर झूमे दर्शक

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दूसरे दिन आकर्षण का केंद्र बालीवुड सिंगर शान रहे। मंच पर आते ही शान ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के नारे के साथ दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली। शान ने सभी को नए साल की बधाई देते हुए बॉलीवुड के लोकप्रिय गीत ’चार कदम चल दो न साथ मेरे’ के साथ अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाना शुरू कर बालीवुड के गानों को गाकर उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गानों की प्रस्तुतियां दीं और दर्शकों के उत्साह को देखते हुए सिंगर शान ने भी घंटों तक लगातार अपने गीतों का जादू चलाया।

Photo 5

जीरो ग्रेविटी डांस एवं सौरभ और बैभव बैंड ने बांधा शमां

आयोजन के दूसरे दिन की सांस्कृतिक संध्या में कोलकाता डांस ग्रुप ने राजस्थानी पारंपरिक घूमर नृत्य से कार्यक्रम का आगाज किया। इसके बाद जीरो ग्रेविटी डांस ग्रुप ने शिव तांडव पर अपने शानदार नृत्य की प्रस्तुति दी। इसी कड़ी में बालीवुड में अपनी जगह बनाने वाले सरगुजा संभाग के मशहूर युवा कलाकार सौरभ और वैभव बैंड ने ’हर हर शंभू’ गाने से शुरुआत कर अलग- अलग बॉलीवुड गानों से श्रोताओं का मन मोह लिया और दर्शकों ने भी पूरी आत्मीयता से इन सभी कलाकारों का तालियों की आवाज के साथ उनके परफार्मेंस का सम्मान किया।

Photo 3 1