Surajpur News: मक्का बाड़ी में लगाया था मादक पदार्थ गांजा का पौधा…पुलिस ने दी दबिश…1 गिरफ्तार

सूरजपुर:- जिले में नशीले पदार्थ के क्रय-विक्रय पर अंकुश लगाने एवं अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों के विरूद्व कठोर कार्यवाही करने को लेकर पुलिस अधिकारियों को एसपी रामकृष्ण साहू ने सख्त निर्देश दिए है, निर्देश के पालन में थाना-चौकी प्रभारियों ने क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं।

दरअसल, रविवार यानी कि 16 अक्टूबर थाना प्रभारी ओड़गी को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम धरसेड़ी निवासी जयलाल अपने बाड़ी में गांजा का पौधा उगाकर रखा है जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक सूरजपुर को अवगत कराए जाने पर उन्होंने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह व एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी के मार्गदर्शन में थाना ओड़गी की पुलिस ने मुखबीर सूचना की तस्दीकी व कार्यवाही हेतु ग्राम धरसेड़ी निवासी जयलाल पिता शिवभन के यहां पहुंची और उसे तलब कर उसके मक्का बाड़ी में खोजबीन करने पर बाड़ी से 5 नग अवैध मादक पदार्थ गांजा का पौधा कीमत करीब 70 हजार रूपये का पाया और उसे जप्त कर अपराध क्रमांक 80/22 धारा 20(क) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी ओड़गी एन.के.त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक हितेश्वर राजवाड़े, आरक्षक अमरेन्द्र दुबे, जितेन्द्र पटेल, संतोष ठाकुर, दुबे सिंह व सैनिक रमेश सारथी सक्रिय रहे।