Chhattisgarh News: लापता नाबालिग बच्चे की बंद कोयला खदान नर्सरी में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सूरजपुर. जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में ईंटा भट्टा निवासी 14 वर्षीय नाबालिग बच्चा लापता हुआ था, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी. रविवार को भटगांव के बंद कोयला खदान नर्सरी में कुछ ग्रामीणों ने नाबालिग की लाश को देखी. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच की. इस जांच में शव पर चोट के निशान मिले हैं. शव पांच से छह दिन पुरानी होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

दरअसल, 12 दिसंबर को नाबालिग अपने घर से घूमने के लिए साइकिल लेकर निकला था. जिसके बाद वाह शाम तक जब घर नहीं लौटा, तो परिजन परेशान होकर आसपास में खोजने निकले, लेकिन देर रात तक जब मृतक नहीं मिला. तब परिजनों ने पुलिस में जाकर सूचना दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गुमशुदगी का मामला दर्ज कर नाबालिक बच्चे को खोजने की कार्रवाई शुरू की.

रविवार को गाय चराने वाले कुछ लोग उसी जंगल में गए थे, जिनको वहां लाश दिखी. उन्होंने थाने में इसकी सूचना दी. पुलिस ने परिजनों को भी इसकी सूचना दी. परिजनों ने लाश को देखकर हत्या की आशंका जताई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.