छत्तीसगढ़ : देवर और भाभी की लटकती मिली लाश

whatsapp group

सूरजपुर। जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक व उससे 10 साल बड़ी भाभी की सोमवार की सुबह फांसी पर लटकती लाश मिली। गांव में यह चर्चा है कि देवर-भाभी के बीच प्रेम संबंध था। इसका पता गांव वालों के साथ ही परिजनों को भी लग चुका था। इसी बीच रविवार की रात महिला अपने पति से यह बोलकर घर से निकली कि दोनों बच्चों को देखना, मैं कुछ देर में आती हूं, लेकिन सुबह उसकी लाश मिली।

रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी शिवा सिंह 22 वर्ष व उसकी भाभी अनिता सिंह 32 वर्ष का सोमवार की सुबह गांव से लगे ठिहाइपारा में फांसी पर लटकता हुआ शव मिला। गांव के ही एक लड़के ने दोनों की लाश देख गांव में सूचना दी। सूचना मिलते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों का शव उतरवाया। पुलिस ने पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजन को सौंप दिया है।

गांव में भाभी और देवर के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। इसकी जानकारी धीरे-धीरे पूरे गांव वालों को हो गई थी। मृतक के भाई व अन्य परिजन भी जान चुके थे। जानकारी के अनुसार अनिता सिंह रविवार की रात अपने पति से यह बोलकर घर से निकली कि दोनों बच्चों को देखना, वह कुछ देर में आ रही है। लेकिन उसकी लाश घर आई।

whatsapp group