Surajpur Viral Video: नाराज पुत्र ने पिता को खूब मारा, तमाशबीन बनाते रहे VIDEO

Viral Video: सूरजपुर से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया हैं। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें पैसे मांगने पर पिता द्वारा नहीं दिए जाने से नाराज़ पुत्र द्वारा अपने पिता की बेरहमी से लात घुसों से पिटाई की जा रही हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला सूरजपुर के ग्राम सलका का हैं। जहां के रहने वाले सुरेश जायसवाल को घर बनाने के प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त मिली थी। जब से किस्त की रकम उसके खाते में आई तभी से उसका कलयुगी पुत्र सतीश जायसवाल अपने खर्चों के लिए पैसों की मांग करने लगा था। पिता के बार-बार समझाने पर कि यह पैसा घर बनाने के लिए हैं। वह नहीं माना और बीते मंगलवार को इसी बात को लेकर दोनों पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद कलयुगी पुत्र ने लात और घूसों से अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

हालांकि, ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद पिता द्वारा कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी पुत्र के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई हैं। वही, आरोपी पुत्र अभी फरार बताया जा रहा हैं और सूरजपुर कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने मामले को दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरू कर दिया हैं।