8वीं,10वीं,12वीं पास शिक्षित युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, इतने पदों पर होगी भर्ती, सैलरी 14,000 से 30,000 रुपए प्रतिमाह, जानिए पूरा प्रक्रिया

Placement Camp In Surajpur: आठवीं 10वीं 12वीं स्नातक पास ऐसे शिक्षित बेरोजगार युवाओं जो रोजगार की तलाश कर रहे हैं। खबर उनके लिए हैं। इसके लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजक सिक्योरिटी एंड इंटेलीजेंट सर्विस इंडिया लिमिटेड, रीजनल ट्रेंनिंग अकैडमी जशपुर और आरा छत्तीसगढ़ द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती किया जाना हैं।

प्लेसमेंट कैंप में नियोजक द्वारा सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, सीआईटी और जीटीओ ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। इसके लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता भी निर्धारित किया गया हैं। इसके साथ ही पदों की संख्या भी निर्धारित हैं। इस प्लेसमेंट कैंप में 300 से अधिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया होना हैं।

उक्त पदों के लिए स्वरोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र सूरजपुर द्वारा प्लेसमेंट कैंपो की स्थान जिले के सभी जनपद पंचायत कार्यालय में अलग-अलग दिन में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाना हैं। इसमें 4 सितंबर 2023 को ओढगी, 5 सितंबर 2023 को प्रतापपुर, 6 सितंबर 2023 को प्रेमनगर, 7 सितंबर को रामानुजनगर, 8 सितंबर को भैयाथान और 11 सितंबर को सूरजपुर जनपद में निश्चित किया गया हैं। सभी जनपद पंचायत में प्लेसमेंट के लिए समय एक ही रखा गया हैं 11:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक।

इच्छुक एवं योग्य कैंडीडेट्स जो उक्त पदों पर रोजगार करना चाहते हैं। वें अपना समस्त दस्तावेज के मूल प्रति, 2 फोटो के साथ अपने जनपद पंचायत कार्यालय में निर्धारित तिथि को उपस्थित होंये और मौका को कैरियर में बदले।

ज्यादा जानकारी के लिए स्वरोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति को पढ़िए-

Screenshot 20230825 083522 Samsung Notes