सूरजपुर पुलिस डायरी…….

सूरजपुर

Random Image

 

 

सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मानी व उमेषपुर में अलग-अलग दो घटनाओं में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम मानी निवासी 20 वर्षीय मोनू आ0 पिछारू राम की सांप काटने के कारण मृत्यु हो गई तथा दूसरी घटना में ग्राम उमेषपुर निवासी 31 वर्षीय हरखलाल पनिका की बिजली करंट लगने के कारण मृत्यु हो गई। दोनों घटनाओं की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।


 जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कुंजनगर व लटोरी में अलग-अलग दो घटनाओं में दो व्यक्तियों ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस के अनुसार ग्राम कुंजनगर निवासी 30 वर्षीय सरजू भीमा ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया तथा दूसरी घटना में ग्राम लटोरी निवासी 28 वर्षीय मनोज तिवारी ने भी अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दोनों घटनाओं की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।


रमकोला थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बांेगा निवासी एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम बोंगा निवासी एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को गांव के ही अजीत अगरिया ने बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अजीत अगरिया के विरूद्ध धारा 363, 366 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।



भटगांव थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जरही निवासी एक व्यक्ति के द्वारा अपने ढाबा में लोगों को बैठाकर अवैध रूप से शराब पिलाते हुए पाये जाने पर पुलिस ने उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम जरही निवासी सपन हजरा जरही स्थित अपने ढाबा में लोगों को बैठाकर अवैध रूप से शराब पिला रहा था। घटना की सूचना पुलिस को मुखबीर से मिलने पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 02 पाव अंग्रेजी शराब जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 36(सी) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।



 भटगांव थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम षिवरी निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 04 पाव अंग्रेजी शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम षिवरी निवासी सहोरन प्रजापति ने अपने पास घर में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास 04 पाव अंग्रेजी शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है।