Chhattisgarh News: पत्थर खदान में गिरी कार, सरपंच समेत 4 लोगों की मौत, बेटी ने तैरकर बचाई जान

Sarangarh-Bilaigarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तड़के सुबह पानी से भरे खदान में एक कार गिर गई, इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 साल की लड़की तैरकर बाहर निकल गई। लड़की ने बताया कि कार ने कुल 5 लोग सवार थे। पुलिस ने चारों के शव बरामद कर लिए हैं। हादसे में अकेली बची लड़की को मामूली चोंट आई है। घटना कोतवाली थानाक्षेत्र का है।

लड़की ने बताया कि कार से परिवार के 5 लोग ओडिशा से वापस टीमरलगा गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते पर पत्थर खदान में कार जा गिरी। इस घटना में लड़की तैरकर पानी से बाहर आ गई। फिर घटनास्थल के पास के रास्ते से गुजर रहे राहगीरों की मदद से हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

पुलिस ने सबसे पहले सरपंच के पिता का शव बरामद किया। फिर गोताखोरों की मदद से 3 और लोगों की लाश निकाली गई। बता दें कि टीमरलगा के सरपंच महेंद्र पटेल अपने माता पिता, पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ ओडिशा से लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। इधर गांव वालों के मुताबिक यह हादसा नहीं आत्महत्या है। लोगों ने बातचीत में बताया कि परिवार कर्ज में डूबा था। इसलिए ऐसा कदम उठाया है। हालांकि, पुलिस ये सब बात नहीं मान रही है और जांच के बाद ही घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा होने की बात कह रही है।

इस घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने से गांव में शोक का माहौल निर्मित हो गया है। कोई हादसा बता रहा है तो कोई आत्महत्या? फिलहाल, पुलिस घटना में अकेली बची लड़की से पूछताछ करेगी। जिसके बाद मामले के बारे में और जानकारी मिलने की बात कही जा रही है। जांच पड़ताल जारी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।