छत्तीसगढ़ : शादी कार्यक्रम में बवाल, भतीजे ने चाचा का कान दांत से काटकर किया अलग…

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में शादी कार्यक्रम में गाना बजाने को लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी कार्यक्रम के दौरान ही एक भतीजे को अपने चाचा पर इतना घुस्सा आया कि उसने अपने दांतों से ही चाचा का कान काटकर शरीर से अलग कर दिया। मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धनगुडरा का है।

Random Image

भानुप्रतापपुर पुलिस पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम धनगुडरा में एक परिवार के यहां शादी कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान गाना बजने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख पास में खड़े अशोक पुरबिया (पीड़ित) दोनों को समझाने के लिए पहुंचे। पीड़ित दोनों को छुड़ाने लगे। जिससे भतीजा अजय (आरोपी) आक्रोशित हो गया। भतीजे ने बीच बचाव करने पहुंचे चाचा अशोक पुरबिया को पकड़ कर उनके कान को अपने दांतों से काट लिया। घटना का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी भतीजे ने अपने चाचा के कान को दांत के काटकर शरीर से अलग कर दिया।

पीड़ित अशोक पुरबिया ने कहा कि गाना बजाने के लेकर विवाद हो रहा था। झगड़ा कर रहे लोगों को मैं समझाने गया था। इसी दौरान भतीजे ने गुस्से में आकर कान को दांत से काट दिया। तेज दांत गड़ाने के कारण कान शरीर से अलग होकर गिर गया।

घायल अशोक को तत्काल संजीवनी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानुप्रतापपुर में भर्ती कराया गया है। जहां पीड़ित का इलाज चल रहा है। पुलिस में घटना की शिकायत की गयी है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच जुट गई है।