Home हमारा छत्तीसगढ़ राजनांदगांव Chhattisgarh: भाई-भाई में बढ़ रही नजदीकियां! डॉ रमन को हैं सिंहदेव के...

Chhattisgarh: भाई-भाई में बढ़ रही नजदीकियां! डॉ रमन को हैं सिंहदेव के राजनीतिक करियर की चिंता


राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव राजनांदगांव दौरे पर हैं। राजनांदगांव पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का विधानसभा क्षेत्र हैं, ऐसे में डॉ रमन सिंह को लेकर पूछे गए सवालों पर सिंहदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सिंहदेव ने कहा कि रमन मेरे बड़े भाई जैसे हैं, इसलिए उन्हें मेरी चिंता है। छोटा भाई होने के नाते हर बड़े भाई को चिंता होती है।

हाल फिलहाल में मंत्री टीएस सिंहदेव अपने द्वारा दिये बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है, पहले तो सरकार से अनबन मनमुटाव की खबरें थी, उसके बाद सिंहदेव ने पंचायत विभाग से इस्तीफा दिया तो सुर्खियों में आये फिर चुनाव से पहले बड़े एलान की बात भी सिंहदेव ने कही। बीते दिनों उनके बीजेपी में बुलावा की भी चर्चा थी और अब डॉ रमन सिंह को लेकर कहा कि वे उनके बड़े भाई जैसे है। हालांकि ये सब उनके द्वारा दिये बयान के आधार पर हैं।

इसके अलावा राजनांदगांव में सिंहदेव ने 4 साल की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल पर अपने आकलन के आधार पर 10 में से 7 अंक दिए, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में विशेषज्ञ चिकित्सकों की भर्ती की जा रही है। अभी भी राज्य को 600 से ज्यादा विशेषज्ञों की जरूरत है।

error: Content is protected !!