कौन बिकाऊ है? किनको हर महीने पैसा मिलता है? किसके घर में पैसा इकट्ठा होता है?… छत्तीसगढ़ का पान और चाय बनाने वाला भी जानता है…. प्रदर्शन से पहले पूर्व मंत्री का भूपेश सरकार पर हमला


रायपुर। 24 अगस्त को बीजेपी बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जंगी प्रदर्शन करने वाला है। जिसे लेकर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी के साथ-साथ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, सांसद सुनील सोनी, रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू उपस्थित रहे। बैठक के बाद हल्ला बोल प्रचार रथ को भी भाजपा ने हरी झंडी दिखाई।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस के किराए से लाने वाले कार्यकर्ताओं वाली बात पर पलटवार किया। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “प्रदर्शन के लिए किराए के लोग कौन लाता है? कौन बिकाऊ है? किन को हर महीने पैसा मिलता है? यह हमें बताने की जरूरत नहीं है. किसके-किसके घर में पैसा इकट्ठा होता है? वसूली कौन-कौन करता है? वह छत्तीसगढ़ का पान बनाने वाला और चाय वाला भी जानता है। हमने रायपुर में प्रदर्शन के परमिशन के लिए आवेदन दे दिया है। अगर प्रशासन परमिशन देगी तो अच्छा है, नहीं देगी तो भी छत्तीसगढ़ का युवा ईट से ईट बजाने के लिए तैयार है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा “राज्य सरकार ने सिर्फ प्रदेश के बेरोजगारों के साथ नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के पुलिस के साथ भी विश्वासघात किया है। पुलिस के लिए राज्य सरकार ने जन घोषणा पत्र में जो वादे किए थे अब तक उसे पूरा नहीं किया है। पुलिस परिवारों को राज्य सरकार ने मारा उनके परिवारों को जेल में डाला। छत्तीसगढ़ के पुलिस भी सरकार के साथ नहीं हमारे साथ है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा “प्रदेश का पूरे कर्मचारी आंदोलन पर है। यह सरकार कर्मचारियों पर अन्याय और अत्याचार कर रही है। कर्मचारियों को संवैधानिक मान्यता प्राप्त है वह सरकार के हाथ और पैर है। सरकार ने जो उनको वादे किए थे। वह उन्हें पूरा नहीं कर रही है, सरकार उनके साथ विश्वासघात कर रही है। सरकार कर्मचारियों के बीच में फूट डालने का काम कर रही है। यह दुर्भाग्य जनक है। हम कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन देते हैं और उनसे यह आह्वान करते हैं कि उन्हें डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार के पास समय और ज्यादा बचा नहीं है। सरकार पर अविश्वास का वातावरण आज प्रदेश भर में बन गया है। 22 अगस्त को प्रदेश के कर्मचारी सड़कों पर है। 24 अगस्त को प्रदेश का युवा सड़कों पर आने वाला है। छत्तीसगढ़ में आज सरकार नाम की कोई चीज बची नहीं है।”