छत्तीसगढ़ में विधायकों के काटे जाएंगे टिकट! खराब परफॉर्मेंस को सरकार ने किया स्वीकार?- बृजमोहन अग्रवाल



रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं। पिछले 7 महीने से जारी भेंट मुलाकात कार्यक्रम में विधायकों के परफॉर्मेंस पर उनकी कड़ी नजर है। अगले विधानसभा चुनाव को महज कुछ ही महीने शेष रह गये हैं ऐसे में विधायकों को टिकट देने के सवाल पर सीएम ने कहा था कि जिसके परफॉर्मेंस में सुधार नही हैं। उनकी टिकट काटी जाएगी। उसी पर पलटवार करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आखिरकार मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर ही लिया कि उनके विधायकों का परफॉर्मेंस खराब है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 4 साल से सरकार अपने कामो का बखान करते हुए तक नही रहे। 4 साल में सिर्फ जनता का शोषण हुआ है, बहुत से विधायकों के खिलाफ एंटी इनकम्बेंसी हैं, 4 साल में तानाशाही चली हैं, भ्र्ष्टाचार हुआ है, मुख्यमंत्री जी ने स्वीकार कर लिया है कि 2023 में उनकी सरकार नही बनेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है। इसमें विधायकों को हम बता रहे हैं कि जो काम अभी बाकी है। उसको पूरा कराएं, अगर स्थिति सुधरी तो उसका टिकट क्यों कटेगा, स्थिति नहीं सुधरी तो उसका टिकट पार्टी तय करेगी। अगर विधायक अपना काम पूरा करेंगे तो किसी भी कैंडिडेट का टिकट नहीं कटेगा।

Random Image