पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बंगले के बाहर उड़ाए नकली नोटों की गड्डी, NSUI का आरोप – रमन सरकार अपने शासनकाल में लेते थे शराब पर कमीशन

रायपुर. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आज बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के निवास का घेराव किया। हजारों कि संख्या में युवा मोर्चा रमन सिंह के बंगले पहुँचे। रास्ते में उन्हें पुलिस ने रोका। नकली नोट उड़ाकर विरोध कर रहे थे। इसके साथ ही रमन सिंह का पुतला दहन भी किया। पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच भारी झूमा झटकी भी हुईं। बीजेपी शासन में किए गए 4400 करोड़ के महाघोटाले के आरोप में ये प्रदर्शन किया गया। मीडिया को जानकारी देते हुए एनएसयूआई जिला महासचिव प्रशांत गोस्वामी ने कहा कि, बीजेपी शासन में किए गए 4400 करोड़ के महाघोटाले के विरोध में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का एनएसयूआई ने किया निवास घेराव किया गया। ब्रीफकेस में नक़ली नोट लेकर ब्रीफकेस देने का प्रयास किए। सैकडो एनएसयूआई कार्यकर्ता पुलिस से भारी झूमाझपटी हुई। पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

IMG 20230517 WA0049

रायपुर ज़िला एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने रमन सरकार के निज निवास का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया एनएसयूआई ज़िला अध्यक्ष प्रशांत गोस्वामी ने बताया कि, रमन सिंह के शासन काल में अनेक घोटाले सामने आये है। इससे पहले भी नान घोटाला, पनामा पेपर के बाद अब ये शराब घोटाला रमन सिंह जी ने अपने साथी शराब कारोबारियों को फ़ायदा पहुँचाने के उद्देश्य से हार पेटी में शराब कारोबारियों के लिए 50% कमीशन फिक्स कर इस महाघोटाले को अंजाम दिया। साथ ही साथ, प्रशांत गोस्वामी ने बताया कि ईडी भी बीजेपी की एक शाखा के रूप में कार्य कर रही है। जिन प्रदेशों में बीजेपी की सरकार नहीं उन जगहों में ईडी के सबसे ज़्यादा छापे पड़े सन् 2014 से लेके 2023 तक 121 नेताओ के घर में पड़े छापे में 115 नेता विपक्ष के रहे है।

IMG 20230517 WA0051

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा, ज़िला प्रभारी आदित्य सिंह बीसेंन, राष्ट्रीय संयोजक हनी बग्गा, संगठन प्रभारी हेमंत पाल, संयुक्त प्रदेश महासचिव निखिल वंजारी,प्रदेश सचिव विशाल कुकरेजा, महताब हुसैन, कुणाल दूबे, वैभव मुजेवार, अंकित शर्मा, शिवांक सिंह, प्रशांत चंद्राकर, दिव्यांश श्रीवास्तव, संदीप विश्वकर्मा, संयम सिंह, हिमांशु तिवारी के साथ साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।