Chhattisgarh News: ट्रेन में छूट गया था एप्पल का लैपटॉप, RPF ने लौटाया

रायपुर. ट्रेन में आपकी कोई चीज छूट जाए तो फिर उसके मिलने की उम्मीद बहुत कम होती हैं, लेकिन अगर वो सामान मिल जाये तो इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकता है। ठीक ऐसी ही घटना शरद खंडेल के साथ हुआ, खंडेल महाराष्ट्र से राजनांदगांव के लिए सफर कर रहे थे तभी सामान ज्यादा होने के कारण उनका लैपटॉप ट्रेन में ही छूट गया। उसी समय ड्यूटी में तैनात प्रधान आरक्षक मंगल सिंह ने लैपटॉप रख लिया और इसकी जानकारी रायपुर RPF में दी।

बता दें कि प्लेटफाम नं 02-03 में ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक मंगल सिंह के द्वारा ट्रेन नम्बर 12859 के कोच नं 02 में सीट नं 01,02 से समय 02 बजे एक एप्पल का लेपटॉप के प्राप्त किया। फिर उक्त लेपटॉप बैग एप्पल लेपटॉप के साथ के मिलने की जानकारी उक्त यात्री एवं सुरक्षा नियंत्रण कक्ष को दिया।

8 जनवरी को यात्री नाम दिव्य शरद खंडेल वाल पिता-शरद खंडेंल वाल निवासी अकोला महाराष्ट्र पोस्ट में उपस्थित हुयें। उनके द्वारा बताया कि उक्त ट्रेन में वह अकोला से राजनांदगांव तक यात्रा कर रहा था। समान ज्यादा होने के कारण लेपटॉप सीट में छुट गया, फिर मेरे द्वारा ट्विट किया। फिर जानकारी मिलने पर रायपुर में डीसीएचएस बाबू के द्वारा जांच पडताल कर उक्त लेपटॉप बैग एप्पल लेपटॉप के साथ को जिसकी कुल अनुमानित कीमत रू. 2,75,000 हैं, यात्री को सही सलामत रात्रि में समय 12.00 बजे सुपुर्द किया गया। आरपीएफ के सराहनीय कार्य के लिए यात्री द्वारा तहेदिल से धन्यवाद दिया।