CG News: 5000 करोड़ चावल घोटालें की जांच करने पहुंची केंद्र की 5 सदस्यीय टीम, दुकानों में अचानक देगी दस्तक

रायपुर…छत्तीसगढ़ में 5000 करोड़ चावल घोटालें को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के शिकायत पर केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग की जांच टीम रायपुर पहुंची है। डॉक्टर रमन सिंह ने 5000 करोड़ के चावल घोटाले का आरोप लगाया था। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी। केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्रालय ने चावल घोटाले की जांच के लिए 5 सदस्यीय टीम गठित की है। इस गठित टीम में DS, PD, और NIC हैदराबाद से अन्नपूर्णा भी शामिल है।

Picsart 23 05 11 17 17 24 217

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान

केंद्र से टीम पहुंचने पर डॉ रमन ने कहा हम लोगो ने शिकायत किया था, जांच के लिए केंद्र से 4 सदस्यीय टीम आई हुई है। टीम दुकानों में जाकर देख रही है कि किस प्रकार गरीबों के चावल का छत्तीसगढ़ में लूट मचा हैं, 5000 करोड़ का घोटाला हुआ है। वही इस पर BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा छत्तीसगढ़ में चहु ओर भ्रष्टाचार हो रहा है, सब तरफ लूट मची है, परत दर परत घोटाला सामने आ रहा है, शराब, चावल, गोबर, गौठान, सबका
पोल अब खुल रहा है।

चावल घोटालें की जांच के लिए केंद्र से टीम आने पर कांग्रेस का बयान

PCC चीफ मोहन मरकाम ने BJP के बयान पर पलटवार करते हुए कहा अगर अपने समय मे 3600 करोड़ घोटालें पर ध्यान दे दिए होते तो आज भाजपा की ये स्थिति नही होती।