BJP प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने सीएम भूपेश बघेल के इस दावे को बताया झूठ



रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर साधा निशाना है। उन्‍होंने कहा, मुख्यमंत्री झूठ बोलते हैं। छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी दर का दावा झूठ है। रायपुर पहुंचीं भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। इस दौरान पुरंदेश्वरी ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को जन्‍मदिन की बधाई भी दी।

प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी ने प्रेस वार्ता में 24 अगस्त को भाजयुमो के प्रदर्शन पर जानकारी दी। इसके साथ ही सीएम बघेल द्वारा जामवाल पर की गई टिप्पणी पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि सीएम बघेल ने जिस भाषा का प्रयोग किया वह मुख्‍यमंत्री के पद पर शोभा नहीं देता है। डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने घोषणा पत्र में 36 वादे किए थे जिसके लिए गंगा जल भी उठाया था। बेरोजगार युवाओं से वादा किया गया था कि 10 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 25 सौ रुपये दिए जाएंगे। आज यह सवाल है कि कितने युवाओं को उन्होंने भत्ता दिया गया।

पुरंदेश्वरी ने रोजगार के मुद्दे पर भी सरकार पर तीखा हमला बोला। पुरंदेश्वरी ने कहा, कांग्रेस ने एक लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। कितने युवाओं को रोजगार मिला? हर घर रोजगार का वादा था क्या हुआ? 400 पदों के नोटिफिकेशन के लिए 20 हजार आवेदन आये। फोर्स के लिए 2 लाख आवेदन आये। अब भाजपा ने जब बेरोजगार युवाओं से आफलाइन फार्म भरवाए तो 2 लाख 82 हजार आवेदन प्राप्त हुए। जब सरकार ने रोजगार दिया तो इतने आवेदन कहां से आए।

डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि सीएम को श्राप का डर है कि अगर उन्होंने सच बोला तो उनका सच सामने आ जाएगा शायद इसलिए वो सच नहीं बोलते। सीएमआई रिपोर्ट का हवाला दिया जाता है, लेकिन लोकल अखबार बताते हैं कि छत्तीसगढ़ में कितनी बेरोजगारी है। इसलिए भाजयुमो जो प्रदर्शन करने जा रहा है उसको असफल करने का प्रयास किया जा रहा है। जनसंपर्क विभाग में भी आईपीएस अधिकारियों को बिठाकर पत्रकारों को डराया जा रहा है। डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि पत्रकार होने के नाते आपसे आग्रह है कि मीडिया में सारी जानकारी आये।