राष्ट्रपुत्र के बाद राष्ट्रपिता: कांग्रेस ने राहुल गांधी को बताया ‘आधुनिक महात्मा गांधी’ BJP बोली करते रहो महिमा-मंडित

रायपुर. राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र बताने के बाद कांग्रेस अब राहुल गांधी को आधुनिक युग का महात्मा गांधी बता रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सूरत कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार उन्हें उन्हें महिमामंडित किया जा रहा है। चंद रोज पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा के राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र बताया था इसके बाद अब कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला ने उन्हें नया महात्मा गांधी बताया है।

अमितेश शुक्ला ने फेसबुक और ट्विटर में किए पोस्ट में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के राहुल गांधी के समर्थन में चलाए जा रहे हैशटैग अभियान #CGStandsWithRahulGandhi के साथ अपना वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए राहुल गांधी को नया महात्मा गांधी बताया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सत्य बोल रहे हैं। सत्य के प्रति ही उनकी निष्ठा है।

कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल द्वारा राहुल गांधी को आधुनिक भारत का महात्मा गांधी बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बयान – कांग्रेस और कांग्रेस के नेता गांधी परिवार के प्रति जिस तरह समर्पण भाव से कुछ भी बोलने को तैयार है,मुझे लगता है ये राजनीति को महिमा मंडित करने का काम चल रहा है, राहुल गांधी किस मानसिक स्थिति में है ये लोग जानते है।

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का हैशटैग अभियान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता राजेश मूणत का तंज कहा- कांग्रेस पार्टी किस चीज़ को महिमा मंडित करने का काम कर रही है, गांधी परिवार को महिमामंडित करके तेरे बिना कोई नहीं रे, हैशटैग करना है तो छत्तीसगढ़ के ऊपर करें, छत्तीसगढ़ के गरीबो को मकान नही मिला उसके ऊपर हैशटैग करे, हैशटैग करना है तो कांग्रेस के शहीद हुए उन नेताओं के ऊपर करो इनके दस्तावेज लेकर मुख्यमंत्री घूमते थे, प्रदेश चारों तरफ से हैशटैग करने लायक बन चुका है।