नक्सलियों के शहरी नेटवर्क मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार.. 14 आरोपी पुलिस के शिकंजे में..

कांकेर. नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर राजनांदगांव पुलिस कांकेर पुलिस को सौंपा है. पुलिस देर रात आरोपी वरुण जैन को लेकर कांकेर पहुंची. नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के मामले में अब तक कांकेर पुलिस के शिंकजे में 14 आरोपी आ चुके हैं. जिसमें 13 आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके थे, जबकि वरुण जैन काफी समय से फरार था. जिस पर कांकेर पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था.

ज्ञात हो कि कांकेर पुलिस ने 24 मार्च को सिक्सोड क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से नक्सली वर्दी के ब्रांडेड कपड़े वॉकी टॉकी और अन्य सामग्री बरामद किए थे. जहां पुलिस द्वारा इस मामले में राजनांदगांव निवासी ठेकेदार दयाशंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था उससे पूछताछ करने पर इस नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों का पता भी मालूम चला जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

दरअसल बिलासपुर की लैंड मार्क इंजीनियर कंपनी के निशांत जैन और लैंड मार्क रॉयल इंजीनियर कंपनी राजनांदगांव के वरुण जैन के नाम से कांकेर के कई क्षेत्रों में सड़क निर्माण का काम जारी था. जहां इन लोगों के द्वारा नक्सलियों को सामान सप्लाई किया जाता था.