नक्सली मुखबिर होने के शक में वृद्ध की हत्या…पहले शराब में ज़हर मिलाकर पिलाई शराब…फ़िर धारदार हथियार से वार, खेत में फेंक दी थी लाश … 04 आरोपी गिरफ्तार, 01 फ़रार

राजनांदगांव. पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले गातापार थाना क्षेत्र के भावे निवासी वृद्ध की ढोर्रोड़ीह में लाश मिली थी. जिसे धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया गया था. जिस पर गातापार थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही थी.

इसी दौरान पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है. अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गांव के ही 04 ग्रामीणों ने मृतक को नक्सलियों के मुखबिरी का काम और साथ-साथ गांव के लोगों को डराना, धमकाना, जादू-टोने के संदेह के कारण हत्या कर दी थी.

आरोपी ग्रामीणों ने नक्सलियों से मिले होने के संदेह पर उसे मारने की योजना बना कर शराब में कीटनाशक पिला दिया.. और धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया.. और शव को गांव के खेत में फेंक दिया. वहीं पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही थी. जिसमें नक्सली एंगल को भी लेकर जांच की जा रही थी. पुलिस ने आज अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए.. 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.. वहीं इस मामले का एक अन्य आरोपी अभी फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.