मंत्री नेताम ने कहा जो प्रथम दृष्टया दोषी पाये गये, कार्यवाही हुई है… कार्यकर्ता हमारे विश्वसनीय सूत्र..सतत सम्पर्क का प्रयास

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि व आदिमजाति कल्याण विभाग के  मंत्री रामविचार नेताम आज बलरामपुर प्रवास पर रहे..इस दौरान उन्होंने विभागीय अधिकारियों से समीक्षा बैठक की..इसके साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की..वही मंत्री नेताम ने कहा मैं रामानुजगंज से विधायक हूं, और लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद कार्यकर्ताओ से मिलने पहुँचा हूं.. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ के माध्यम से ही पता चलता है कि शासन की योजनाएं धरातल पर कितनी खरी उतरी है.

रामानुजगंज विधायक व प्रदेश सरकार में कृषि व आदिमजाति कल्याण विभाग के मंत्री रामविचार नेताम आज बलरामपुर प्रवास पर रहे..इस दौरान उन्होंने जिले के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की..इसके साथ ही उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की..मंत्री नेताम ने कहा कि शासन की योजनाएं धरातल पर कितनी खरी उतरी है.. व उन तमाम योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी प्रकार की खामी तो नही है..यह कार्यकर्ताओ के माध्यम से पता चलता है..कार्यकर्ता हमारे विश्वसनीय सूत्र है..इस लिए कार्यकर्ताओ के संपर्क में ज्यादा -ज्यादा  रहने का प्रयास है!..

मंत्री नेताम ने बलौदाबाजार में हुई हिंसा के बाद  तत्कालीन कलेक्टर व एसपी के निलंबन पर कहा कि प्रथम दृष्टया जो दोषी पाये गये है..उनके विरुद्ध हमारी सरकार ने कार्यवाही की है..

बता दे कि बलौदाबाजार हिंसा के बाद प्रदेश के तीन मंत्रियों दयालदास बघेल, श्यामबिहारी जायसवाल और टंकराम वर्मा ने सयुंक्त रूप से प्रेस वार्ता कर कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे,देवेंद्र यादव,पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया,रुद्र गुरु पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया था..जिसके बाद बलौदाबाजार की हिंसा ने सियासी मोड़ ले लिया ..वही मंत्री नेताम से कांग्रेस के 2 पूर्व मंत्रियों व विधायको के सम्बंध में कार्यवाही किये जाने को लेकर किये गये सवाल पर..उन्होंने कहा अभी जांच जारी है..जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध सरकार कार्यवाही करेगी!..