Chhattisgarh News: मेडिकल व्यवसायी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी है ये बात…

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्री थानाक्षेत्र के जमनीपाली के साडा कॉलोनी स्थित आवास में दवा मेडिकल व्यवसायी हितेश पांडेय का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें कर्ज के कारण यह कदम उठाने की बात का जिक्र किया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मंगलवार को छुट्टी की वजह से दुकान बंद कर हितेश पांडे अपने घर पर थे। इसी दौरान उन्होंने फांसी लगा कर जान दे दी। परिजनों की नजर जब फांसी के फंदे पर पड़ी तब कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर कॉलोनीवासियों एकत्रित हो गए। घटना की सूचना दर्री पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू की। पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि “मैं हितेश पांडे अपने सारे कर्ज से बहुत परेशान हो गया हूं। पूरा दिवालिया हो गया हूं। मेरे पास अब मरने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। किसी को मेरे आत्महत्या का जिम्मेदार न ठहराया जाय। मैं खुद ही इसका जिम्मेदार हूं। मम्मी माफ कर देना, मैं बहुत प्यार करता हूं आपसे, इसके अलावा मेरे पास और कोई रास्ता नहीं बचा।”

इस मामले में दर्री टीआई विवेक शर्मा ने बताया कि “मेडिकल कारोबारी हितेश पांडे ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट भी हमें मिला है। जिसमें कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने का उल्लेख है। कर्ज कितने का था। इस दिशा में अभी जांच जारी है। सुसाइड नोट में यह भी उल्लेख है कि मेरी मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए। कर्ज से सुसाइड की घटना के बाद कोरबा में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की शुरुआत कर दी है।