मोती, चुन्नी सहित पार्टी विरोधी काम करने वाले नेताओं पर आखिर कब होगी कार्यवाही, विधानसभा चुनाव में टिकट कटने पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा के पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन एवं चुन्नीलाल साहू सहित कई दर्जन भर कांग्रेस पार्टी के नेता विधानसभा चुनाव में पार्टी के विरोध में काम करने की शिकायत प्रदेश के नेताओ तक पहुंची है. जिसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की कार्यवाही इन पर नहीं हुई है. आपको बता दे की विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद जांजगीर चांपा विधानसभा के पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन ,चुन्नी लाल साहू के ऊपर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप है. वही पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की शिकायत प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंची है.

प्रदेश में पार्टी विरोधी काम करने की शिकायत पर पार्टी ने कई पूर्व विधायकों और कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किया है. और कई नेताओं को निलंबित भी कर दिया है. लेकिन जिले में अभी तक मोतीलाल देवांगन एवं चुन्नी साहू के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नही की है. पार्टी के अनुशासनहीनता का आरोप लगने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाया है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा है पार्टी विरोधी काम करने वाले पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. आपको बता दे की जांजगीर चांपा विधानसभा के पूर्व विधायक मोती देवांगन एवं अकलतरा विधानसभा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू के अलावा जिले के और अन्य विधानसभा के नेताओ और कार्यकर्ताओ पर पार्टी विरोधी काम करने का आरोप है. जिसकी शिकायत प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंची है. लेकिन अभी तक इन पर किसी प्रकार की कार्यवाही होने से पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता में रोष हैं।