सड़क किनारे युवक की लाश मिलने से सनसनी, सिर पर गंभीर चोंट के निशान


जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में सड़क किनारे एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। घटना पामगढ़ थाना इलाके की है। स्थानीय लोगों ने जब लाश देखी, तो उन्होंने पुलिस को खबर की। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में हत्या की आशंका जताई है। आसपास के लोगों के बयान पुलिस ने लिए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की मदद भी ले रही है।

पामगढ़ थाना प्रभारी ओपी कुर्रे ने बताया कि मृतक भिलौनी का रहने वाला था। उसकी शिनाख्त संतू यादव (26 वर्ष) के रूप में हुई है। दरअसल रात में युवक को घूमते हुए देखा गया था। उस वक्त वो बिल्कुल ठीक था। थाना प्रभारी ने बताया कि गांव के लोगों ने सुबह-सुबह युवक की लाश देखी और परिजनों को बताया। खबर मिलते ही घर में अफरातफरी मच गई। आननफानन में पुलिस को सूचना दी गई। गांववालों ने भी पुलिस के सामने हत्या की आशंका ही जताई है।

युवक के सिर पर गंभीर चोटें हैं। उसके सिर पर जानलेवा वार किया गया है, क्योंकि पूरा सिर खून से सना हुआ है। पुलिस को उसके कपड़ो से मोबाइल भी मिला है। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल निकलवाने की बात भी कह रही है। वहीं मृतक के परिजनों और जान-पहचान वालों से भी बातचीत की जाएगी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। युवक की शादी 6 साल पहले हुई थी। उसके 2 बच्चे जिनमें एक बेटा 4 साल का और बेटी ढाई साल की है।