आर्मी जवान सहित 3 लोगों की शराब पीने से हुई थी मौत, क्या दुकानदार ने शराब में मिलाया था जहरीली दवा.? जानिए ग्रामीण और परिजन क्या हैं आरोप

जांजगीर-चांपा..जिले के नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव में शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ हैं। मृतक के परिजन और ग्रामीणों का आरोप हैं कि, घटना के 2 दिन पहले शराब में पानी मिलाने की बात को लेकर परसराम साहू और सेना के जवान नन्दलाल कश्यप का आरोपी हरप्रसाद साहू से विवाद हुआ था। जिसके बाद 15 मई को सुबह शराब पीने के बाद बड़ी घटना हो गई, और परसराम साहू, सेना के जवान नंदलाल कश्यप, उसके साला सतीश कश्यप की मौत हो गई।

शराब पीने से मौत होने के बाद परिजन ने मुआवजा की मांग की हैं। वहीं दोषी को फांसी की सजा देने की भी मांग भी की हैं। इसके साथ ही, प्रकरण की बारीकी से जांच करने की मांग उठाई गई थीं। दूसरी ओर रोगदा गांव, और क्षेत्र के दूसरे गांवों में शराब की अवैध बिक्री को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी हैं, और कहा हैं कि, पुलिस आबकारी विभाग के संरक्षण में अवैध शराब की बिक्री की जा रही हैं। आरोपी हरप्रसाद साहू, किराना दुकान की आड़ में शराब की अवैध बिक्री करता था, और यह अवैध कारोबार कई बरसों से चल रहा था।

बता दें कि, शराब पीने से 3 लोगों की मौत होने के बाद पुलिस ने आरोपी किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। एसपी ने मामले की जांच के लिए SDOP के नेतृत्व में टीम गठित की गई हैं। जिसमें 3 थाना प्रभारी को शामिल किया गया हैं। दूसरी ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तीनों व्यक्ति की मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सका हैं। जिसके बाद अब बिसरा को जांच के लिए भेजा जाएगा।